उज्जैन में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने लिया संकल्प- हर बहन को बनाऊंगा लखपति

 मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मंगलवार दोपहर उज्जैन पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा द्वारा मालीपुरा में उज्जैन-उत्तर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अनिल जैन कालूहेड़ा के समर्थन में रखी चुनावी सभा को संबोधित किया। सीएम ने अपने हाथ ऊंचे कर दो संकल्प दोहराए। एक हर बहन को लखपति बनाने का और दूसरा प्रत्येक परिवार के एक सदस्य को रोजगार देने का। कहा कि स्वसहायता समूह के माध्यम से ये संभव होगा।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जिन बहनों के नाम लाड़ली बहना योजना में नहीं जुड़े हैं, उनका नाम सरकार बनने पर जोड़े जाएंगे। वृद्धावस्था पेंशन 1500 रुपये की जाएगी। 21 साल से अधिक उम्र की कोई भी बेटी हो, शादी हुई हो या नहीं हुई, उन्हें भी लाड़ली बहना योजना का हिस्सा बनाऊंगा। बहनों की आंखों में आंसू नहीं आने दूंगा। ये मेरा संकल्प है। मंच पर सांसद, विधायक, महापौर सहित कई जनप्रतिनिधि और नेता आसीन थे। समापन सत्र में महिला नेत्रियों ने सीएम काे तिलक लगाकर दीपावली और भाई दूज की शुभकामनाएं दी।

नर्मदा का पानी हर गांव लाया जाएगा

मुख्यमंत्री ने घट्टिया विधानसभा क्षेत्र के पानबिहार में भाजपा प्रत्याशी सतीश मालवीय के पक्ष में आमसभा की। कहा कि घट्टिया को नगर पंचायत बना दिया जाएगा। पानबिहार, बिछड़ोद, नरवर के आसपास के क्षेत्र को विकसित बनाने का कार्य किया जाएगा। वहीं, नर्मदा का पानी हर गांव ले जाना के काम करूंगा।

किसानों के पसीने की आवाज हूं, मैं शिवराज हूं

बड़नगर में भाजपा प्रत्याशी जितेंद्रसिंह पंड्या के समर्थन में शिवाजी रोड पर आयोजित आमसभा के दौरान कहा कि किसानों के पसीने की आवाज हूं, मैं शिवराज हूं। किसान भाई चिंता मत करना। गेहूं 2700 रुपये क्विंटल तो धान 3100 रुपये क्विंटल खरीदेंगे। बड़नगर से जब भाजपा प्रत्याशी जीतेगा तो प्रदेश में भाजपा की सरकार बनती है।

Leave a Comment